Pauri उत्तराखंड देश

उत्तराखंड के लोगो ने कहा- जमानत जब्त कराने आयी है ” आओ आतंक पालें (AAP) पार्टी

 

जब से दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अरविन्द केजरीवाल ने उत्तराखंड में 70 की 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है तब से उत्तराखंड के लोगो के अंदर एक अजीब रोष अंदर ही अंदर सुलग रहा है। लोगो का कहना है की ये पार्टी अब अपनी जमानत जब्त करने आ रही है।

जब से दिल्ली दंगे में पौड़ी जिले के दिलबर नेगी की दर्दनाक हत्या की गयी। तब से उत्तराखंड के पहाड़ी से लेकर मैदानी इलाके दोनों में ” आओ आतंक पालें (AAP) पार्टी के खिलाफ बहुत गुस्सा दिखाई दे रहा है।

जब से दिल्ली में आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद को दिल्ली दंगो का मास्टर माइंड दिल्ली पुलिस ने बताया है।तब से दिल्ली की सरकार पर आतंक पालने और परोशने के आरोप उत्तराखंड की आम जनता लगा रही है।

social media viral meme’s/post

आये दिन सोशल मीडिया पर कई meme और फोटो वायरल हो रही है जिसमे आम आदमी पार्टी को दंगे करने वाली और उत्तराखंड के लोगो को दिल्ली की तरह मुर्ख न समझने की बातें की जा रही है।

मुस्लिम टोपी पहने उनका एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसके बारे में कई लोग कह रहे की ऐसे लोगो की देव भूमि उत्तराखंड में क्या जरूरत। जिनको वोट के लिए ऐसे हथकंडे अपनाने पड़ते है।

उत्तराखंड के लोगो को मुर्ख बनाने में लगे आप कार्यकर्ता

आये दिन सोशल मीडिया में जनता टीवी नामक न्यूज़ चैनल के नाम से खुद अपना प्रोपेगंडा फैला रही है ठीक उसी प्रकार जिस प्रकार जैसे आजकल टीवी चँनलो पर विज्ञापन वाली कम्पनिया अपना विज्ञापन करती है।

 

 

केजरीवाल जी उत्तराखंड की जनता आपको कभी माफ़ नहीं करेगी आपकी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसेन ने Delhi में दंगे कराए जिसमें…

Posted by Ravi Negi on Wednesday, 2 September 2020

https://www.facebook.com/sanjay.uniyal.7737/videos/1655732077923663

About the author

pyarauttarakhand5