उत्तराखंड

कांग्रेस सेवादल क्या RSS को चुनौती दे पायेगा ? उत्तराखंड में प्रदेश स्तरीय कांग्रेस का सम्मेलन हुआ आयोजित

कांग्रेस सेवादल क्या RSS को चुनौती दे पायेगा ? उत्तराखंड में प्रदेश स्तरीय कांग्रेस का सम्मेलन हुआ आयोजित

( देहरादून -प्यारा उत्तराखंड.कॉम ) 2019 में लोक सभा चुनाव और वैचारिक, देशभक्ति और धर्म के मामले में कांग्रेस का सेवादल क्या अब RSS को चुनौती दे पायेगा आखरी कांग्रेस खुद का वजूद खतरे में देखते हुए या कांग्रेस की जिस तरह से राज्य के चुनावों और लोक सभा चुनाव में बीजेपी और आरएसएस से मिल रही चुनावों में हार से कांग्रेस पार्टी को कैसे बचाया जा सके कैसे अपने जनाधार को ऊपर कर सके इसके लिए कांग्रेस अब RSS को चुनौती देने के लिए कांग्रेस सेवादल नाम के संगठन को खड़ा करने पर लगे है !

उत्तराखंड में आज कांग्रेस का सेवादल प्रदेश स्तरीय सम्मेलन आयोजित हुआ सम्मेलन में अखिल भारतीय कांग्रेससेवादल के मुख्य संगठक श्रलालजी भाई देसाई, पीसीसी अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने सेवादल के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, कार्यक्रम में उत्तराखंड सेवादल प्रभारी राजकुमारी सोनी पीसीसी सदस्य राजपाल खरोला , सेवादल प्रदेश अध्यक्ष रामविलास रावत, ओ.पी. चौहान उपस्थित थे।
अब देखना होगा क्या कांग्रेस का सेवादल RSS की विचारधारा देशभक्ति और संगठन को चुनावों और बीजेपी से मिल रही चुनौती को कैसे पार पाते है ये तो आने वाले लोक सभा में ही इसका पता चल पायेगा

About the author

pyarauttarakhand5