उत्तराखंड देश मनोरंजन

आप भी दे पप्पू कार्की जी को श्रद्धांजलि। उत्तराखंड के लोगो के दिलो में हमेशा जिन्दा रहेंगे हमारे पप्पू कार्की जी

  • उत्तराखंड कुछ दिन से अपने युवा लोक गायक पप्पू कार्की के दुखद मृत्यु की खबर ग़मगीन हुआ है। पुरे उत्तराखंड के लोग इस खबर से मनो मातम मना रहा हो। सोशल मीडिया भी उनके दुःख में शामिल हुआ है उत्तराखंड के लोगो ने अपने इस गायक की याद में बहुत सरे पोस्टो की बाढ़ सी आ गयी है। हर कोई उनको नाम आँखों से यद् क्र रहा है।और आज जब उनके अंतिम विदाई की तस्वीरें आयी तो पूरा उत्तराखंड रो पड़ा। 
  • दुखद हादसे का के बाद कार्की का रविवार को थल में रामगंगा नदी के तट पर अंतिम संस्कार किया गया। आपको बता दे की लोक गायक पप्पू कार्की को उनके चाचा हनुमान कार्की और चचेरे भाई सुरेश कार्की ने मुखाग्नि दी। इस मौके पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल समेत कई बड़े नेता और लोगो की भारी भीड़ भी अंत्येष्टि में शामिल हुए। युवा लोकगायक की अंतिम यात्रा में हजारों लोग शामिल हुए।
  • आपको बता दें कि, शनिवार को कार्की समेत तीन युवाओं की कार हादसे का शिकार हो गई। हादसा इतना भयानक था कि शव के टुकड़े सड़क पर बिखर गए। जिसमें पप्पू कार्की और दो छात्रों की मौत हो गई। तीनों की मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया।पिथौरागढ़ जिले के शैलावन (पांखू) के मूल निवासी 34 वर्षीय प्रवेंद्र सिंह कार्की उर्फ पप्पू कार्की, लाल सिंह कालोनी बिठौरिया में परिवार के साथ रहते थे। वह हल्द्वानी से करीब 102 किलोमीटर दूर गौनियारौ गांव में युवा महोत्सव-2018 में शामिल होने गए थे।
  • शनिवार की सुबह चार बजे वह कार से बीटेक के छात्र पुष्कर गौनिया (23), गौनियारो निवासी स्नातक के छात्र राजेंद्र उर्फ राजू गौनिया (24), छड़ायल निवासी जुगल किशोर पंत (24) और रामनगर चोरपानी निवासी अजय आर्या (27) के साथ लौट रहे थे। इस दौरान हादसा होने से तीनों की मौत हो गई।

कार्की के दुनिया को अलविदा तो कह गए लेकिन उत्तराखंड के लोगो के दिलो में हमेशा जिन्दा रहेंगे। हम भी इस दुःख में उनके परिवार के साथ शामिल है और भगवान .उनकी आत्मा को शांति दे। यही कामना करते है और उनके परिवार को इस दुःख की घड़ी में भगवान शक्ति दे।

About the author

pyarauttarakhand5