मनोरंजन

देखें पूरी खबर :- जाने रोनाल्डो का प्यार या और धोखा…यह तस्वीर बहुत कुछ कहती है ?

इरिना शायक और क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक आदर्श जोड़े बनाते हैं, जहां कहीं भी वे एक साथ दिखाई देते है तो वो दोनों के बीच में चल रहे अफवाहों को तोड़ देते है हालाँकि दोनों के व्यवसाय ऐसे है की वो एक दूसरे को ज्यादा टाइम नहीं दे पते लेकिन जब वि दिखते तो प्यार के सिवा कुछ महि दिखता हैं लोग समय समय पर अफवाहें पैदा करते रहते है और ये दोनों इनको तोड़ते रहते है यही इस बार फेसबुक के इस पोस्ट में दिखाई दिया। जिसमे साफ देखा जा सकता है दोनों एक दूसरे को कितना चाहते है।

इरिना, एक रूसी मूल की मॉडल हैं। इरीना ज्यादातर न्यूयॉर्क में है लेकिन अपनी मॉडलिंग प्रतिबद्धताओं के कारण पूरी दुनिया में यात्रा करती है।

अफवाहें थीं कि रोनाल्डो ब्राजील के मॉडल मिस बुंबम के साथ रहकर इरीना शायक को धोखा दे रहे थे । लेकिन रोनाल्डो और इरीना ने एक-दूसरे के लिए मजबूत और निर्विवाद प्यार देखकर अफवाहें रुक जाती है।

रोनाल्डो के बारे में और कुछ जानकारियां

रोनाल्डो का जन्म 5 फरवरी 1985 में पुर्तगाल के Madeira शहर में हुआ था. उनके पिता अमेरिकन राष्ट्रपति रोनाल्ड रीगन के फैन थे

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का पूरा नाम क्रिस्टियानो रोनाल्डो दोस सैंटोस अवेइरो है. फेसबुक पर रोनाल्डो के पेज को 10 करोड़ से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

Cristiano Ronaldo की कमाई सुनकर अच्छे अच्छों को पसीना आ जाये. क्रिस्टियानो रोनाल्डो हर 45 घंटे में 8 करोड़ रुपये के बराबर कमाते हैं.

रोनाल्डो हवा में ऊँची जम्प लगाने के महारथी हैं. खेल के दौरान वो 5G (5 गुना गुरुत्व बल) की पॉवर से जम्प लगाते हैं. दूसरे शब्दों में वो एक चीते द्वारा लगाई गयी जम्प की 5 गुनी क्षमता से कूदते हैं.

About the author

pyarauttarakhand5