देश

हुर्रियत वालो के सिर काटकर लालचौक पर लटका देंगे : हिजबुल कमांडर

हिजबुल मुजाहिदीन लीडर जाकिर मूसा ने हुर्रियत नेताओं को धमकी दी है और कहा कि उनकी लड़ाई में दखल ना दें। मूसा ने कहा कि अगर ढोंगी हुर्रियत लीडर्स ने आतंकी गुटों की ‘इस्लाम की लड़ाई’ में दखल दिया तो उनके सिर काटकर श्रीनगर के लालचौक पर लटका दिए जाएंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। ये ऑडियो क्लिप 5 मिनट की है।
ऑडियो में मूसा ये कहता है, की “मैं सभी ढोंगी हुर्रियत नेताओं को वॉर्निंग देता हूं। वो किसी भी हाल में वो हमारे इस्लाम के संघर्ष में दखल न दें।

अगर उन्होंने ऐसा किया तो हम उनके सिर काटकर लालचौक पर लटका देंगे। इस्लाम और शरीयत के लिए है लड़ाई , हमारी लड़ाई का मकसद एकदम साफ है। कश्मीर में शरीयत को लागू करना है। ये मसला कोई पॉलिटिकल स्ट्रगल नहीं है। वो नेता ये बात जान लें कि ये संघर्ष इस्लाम और शरीयत के लिए। कश्मीर के लोगों को हुर्रियत के छल के खिलाफ एक हो जाना चाहिए। हम सभी को अपने मजहब से प्यार करना चाहिए। हमें ये समझना चाहिए कि हम इस्लाम के लिए लड़ रहे हैं। अगर हुर्रियत ऐसा नहीं मानती है तो हमें ये नारा क्यों सुनाई देता है ‘आजादी का मतलब क्या- ला इलाहा इल अल्लाह’, वो लोग अपनी सियासत के लिए मस्जिदों का इस्तेमाल क्यों करते हैं “
इस वीडियो के बाद से हुर्रियत के नेताओ में भी दहशत का माहौल है लेकिन इसने सुरक्षा एजेंसियों को भी सचेत कर दिया है। की कैसे एक आतंकी बिना खौफ के वीडियो बनाकर डाल रहा है। लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ऑडियो में आवाज मूसा की है या नहीं।

लेकिन हम एक जिम्मेदार वेबसाइट होने के नाते इन आतंकियों को यह बताना चाहेंगे की हुर्रियत के नेताओ के साथ साथ तुम्हारे सिर
भी इस चौक पर लटकाएंगे। 

भारतद्रोही पाकिस्तान, हुर्रियत के खिलाफ आंदोलन करने वाले अब्दुल गफूर तूफानी को सलाम

About the author

pyarauttarakhand5