दुनिया देश

भारतद्रोही पाकिस्तान, हुर्रियत के खिलाफ आंदोलन करने वाले अब्दुल गफूर तूफानी को सलाम

तपती धूप में आतंकियों के खिलाफ छेड़ी है खुली जंग  
नई दिल्ली(प्याउ)। भले ही कुछ लोग मुस्लिमों की देशभक्ति पर शंका करते हों पर देश के लाखों लाख मुस्लिम देश की एकता अखण्डता की रक्षा के लिए खुद को समर्पित किये हैं। ऐसे लोगों की आंखे खोलने व अपने देश की रक्षा के लिए नौजवान अब्दुल गफूर तूफानी ने संसद की चैखट जंतर मंतर पर पाक व आतंकियों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। पाकिस्तान व हुर्रियत सहित देश के गद्दारों पर कड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर 4 मई से झुलसाने वाली गर्मी में बिना छाया के खुले आसमान के नीचे 4 मई से संसद की चैखट जंतर मंतर पर आंदोलन कर रहे हैं बिहार के अररिया जिला के जोगिन्दर  गांव के नौजवान अब्दुल गफूर तूफानी । दिल्ली में इन दिनों गर्मी का कहर जारी है।

लोग पेड़ की छाया में भी एक घण्टे तक उमस व गर्मी की थप्पेडों के चलते खडे नहीं रह सकते है। लोग दिल्ली में वातानुकुलित कमरो व कारो से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा पाते है। ऐसे में तपती दोपहरी में भी बिहार का यह नौजवान सुबह से सांय तक खुले आसमान के नीचे पाकिस्तान मूर्दाबाद, हुर्रियत मुर्दाबाद, आतंकियों का सफाया करो, सुरक्षा बलो पर पत्थरबाजी करने वाले दहशत गर्दो शर्म करो, जैसे नारे लगाने वाले एक युवा को देख कर आने जाने वालों का ध्यान आकृष्ठ हो जाता है। वह भी एक बार इस युवा के साथ न चाहते हुए अपने स्वर मिला लेता है।

मुसलमानी टोपी पहने इस युवा की देशभक्ति को देख कर लोग गदगद है। उनकी देशभाक्ति को देख कर दर्जनो मुस्लिमं युवाओं की टोलियां उनके समर्थन में जंतर मंतर पर प्रदर्शन करने आ रहे है। लोग उनकी देशभक्ति को नमन कर रहे है। भारतीय भाषा आंदोलन के महासचिव देवसिंह रावत ने उनकी देशभक्ति को नमन करते हुए सरकार से तुरंत आतंकियों पर कार्यवाही करने की मांग की।

About the author

pyarauttarakhand5