उत्तराखंड देश

कपिल मिश्रा का बड़ा खुलासा,सतेन्द्र जैन ने कराई 50 करोड़ की डील, 2 करोड़ केजरीवाल को दिये

कपिल मिश्रा राजघाट संवाददाता सम्मेलन प्रारम्भ कर रहे हैं खुलासा
गांधी की समाधी को नमन करने के बाद उन्होने कहा कि गांधी की समाधी पर बडी ताकत मिलती है। आम आदमी पार्टी उनकी अपनी पार्टी है। दिल्ली सरकार में एकमात्र मंत्री हूॅ जिस पर कोई भ्रष्टाचार का मामला नहीं है। नहीं मेने अपने परिवार या रिश्तेदार को किसी लाभ के पद पर आसीन नहीं किया। दो साल में अरविंद केजरीवाल व मनीष ने मेरे काम पर कभी असंतोष प्रकट नहीं किया।
मैने टैंकर घोटाले की रिपोर्ट जिसमें शीला के खिलाफ तैयार की थी उसको मुख्यमंत्री को सौंपी। एसीबी को मैने इस काण्ड पर कार्यवाही करने को पत्र. लिखने के बाद मैं मुख्यमंत्री से मिला।

मैने सतेन्द्र जैन से केजरीवाल को दो करोड़ रूपये लेते हुए अपनी आंख से देखा है। सतेन्द्र जैन के पास यह पैंसा कहां से आया। मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हॅू। इसमें मेरी जान भी चले जाय मुझे कोई मलाल नहीं। सतेन्द्र जैन ने कराई 50 करोड़ की डील। इसी के 2 करोड़ केजरीवाल को दिये। मुख्यमंत्री के रिश्तेदार की डील थी। मुख्यमंत्री ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। सतेन्द्र जैन के पास यह पैंसा कहां से आया। में सीबीआई व एसीबी को खुद सारे सबूत दूंगा। मैं उप राज्यपाल को सारे सबूत दे कर आया हूॅ। केजरीवाल ने कहा कि जब मैने यह मामले को उठाया तो तभी क्यों मुझे मंत्रीपद से हटाया।

मैने सतेन्द्र जैन से केजरीवाल को दो करोड़ रूपये लेते हुए अपनी आंख से देखा है। सतेन्द्र जैन के पास यह पैंसा कहां से आया। मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हॅू। इसमें मेरी जान भी चले जाय मुझे कोई मलाल नहीं।  

                                                                                                    ——कपिल मिश्रा का बड़ा खुलासा 

About the author

pyarauttarakhand5