उत्तराखंड देश

बाबा केदारनाथ के कपाट खुले,पीएम मोदी ने किया दर्शन, चर्चा में पीएम का स्टाइल

केदारनाथ मंदिर के कपाट खुले, आज पीएम मोदी ने बाबा केदारनाथ के दर्शन किये जहा पीएम मोदी के साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, सतपाल महाराज दर्शन के लिए पहुंचे पीएम मोदी का यहाँ नया स्टाइल काफी चर्चा में है पीएम मोदी को इस लुक में देख कर लोगो काफी खुश थे।
केदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी का जोरदार उत्तराखंड के लोगो ने स्वागत किया,केदारनाथ पहुंचने पर पीएम मोदी का शानदार स्वागत किया गया जहा एक और उत्तराखंड की सस्कृति और परम्परा का अद्भुत नजारा देखने को मिला है।  उत्तराखंड में केदारनाथ के आपदा के बाद से केदारनाथ जाने वाले लोगो में जो भय का माहौल था उससे कम करने और देश भर के लोगो को केदारनाथ धाम के दर्शन करने के लिए उत्तराखंड सरकार ने अपनी पूरी तैयारी की है।
बाबा केदारनाथ के कपाट खुलने के बाद देश के आम श्रद्धालुओं के लिए दर्शन के लिए खोल दिया गया है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस खास पल के साक्षी बनने के लिए केदारनाथ धाम पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने केदारनाथ बाबा के दर्शन किए। उन्‍होंने मंदिर के गर्भगृह में बाबा केदारनाथ का रुद्राभिषेक किया।
इस दौरान पीएम मोदी करीब 30 मिनट तक मंदिर में पूजा करते रहे पूजा के बाद पीएम मोदी ने केदारनाथ पहुंचे लोगो के साथ मिले जहा लोगो पीएम मोदी को अपने बीच देख काफी खुश थे।
पीएम मोदी ने लोगो को हाथ हिलाकर लोगों का प्यार को स्‍वीकार किया। और प्रोटोकाल तोड़कर लोगो से मिलने लगे जिसके बाद पीएम मोदी केदारनाथ से वापस हरिद्वार के लिए रवाना हुए !
केदारनाथ के दर्शन करने के बाद पीएम मोदी ने अपने फेसबुक पेज पर फोटो शेयर करते हुए लिखा – बाबा केदारनाथ के दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हर हर महादेव !

About the author

pyarauttarakhand5