Haridwar उत्तराखंड देश

हरिद्वार में युवती का शव सूटकेस मामले में बड़ी खबर, पुलिस ने किया लड़की के नाम और घटना की पूरी जानकारी का खुलासा

उत्तराखंड हरिद्वार की घटना से पूरा देश ही गया अब उस मामले में पूरी जानकारी सामने आ गयी है। जिस युवक को गिरफ्तार किया है वह एक लड़की की हत्या के बाद उसकी लाश सूटकेस में डालकर गंग नहर में फेंकने जा रहा था। उसका नाम गुलजेब हुसैन है। रुड़की के कलियर को जब गुलजेब हुसैन होटल से सूटकेस लेकर निकला तो कर्मचारियों को उस पर शक हुआ। सूटकेस खोलने पर उस लड़की की लाश मिली

अब तक जिस लड़की के नाम को लेकर सोशल मीडिया में अलग अलग नाम चल रहे थे अब उसपर पूर्ण विराम लगते हुए हरिद्वार पुलिस का पूरा बयान आ गया है जिसमे लड़की की शिनाख्त रमसा पुत्री रशीद निवासी मोहल्ला लालबाड़ा मंगलोर हरिद्वार पता चला है

पुलिस ने बताया है कि 24 मार्च को गुलजेब मृतक लड़की के साथ साबरी होटल में आया था। लड़की उसकी गर्लफ्रेंड थी। गुलजेब उससे निकाह करना चाहता था। लेकिन लड़की के घर वाले इसके लिए राजी नहीं थे। लड़की ने भी गुलजेब को अपने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर निकाह करने से इनकार कर दिया। इसके बाद गुस्से में आकर गुलजेब ने उसकी हत्या कर दी।

अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है और मामले की कार्रवाई तेज गति से आगे बढ़ाई जा रही है।

पूरी जानकारी निचे पढ़े

हरिद्वार में बीकॉम छात्रा के शव को सूटकेस में बंद कर नहर में फेंकने जा रहे “गुलबेज” को होटल मालिक ने दबौचा। जाने पूरा मामला ?

About the author

pyarauttarakhand5