Dehradun Pauri उत्तराखंड देश

शाम को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेगा शहीद मंदीप सिंह नेगी का पार्थिव शरीर, माँ का मेरा मंदीप मंदीप कहते रो रो कर बुरा हाल

जम्मू-कश्मीर में शरहद पर देश की रक्षा करते हुए पौड़ी जिले के पोखड़ा ब्लाक के सकनोली गांव निवासी राइफ्लमैन मंदीप सिंह नेगी बीते गुरुवार को शहीद हो गए थे। जिसके बाद से मंदीप के माता पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। मंदीप की माता हेमन्ती देवी जब ये खबर सुनी है तब से वे मंदीप, मंदीप कहते कहते नहीं थक रही है। उनका और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है क्यूंकि मंदीप माँ पिता की इकलौती संतान थे। और इतनी छोटी सी उम्र उनका शहीद होना भी लोगो को और रुला दे रही है। स्थानीय लोगो का मंदीप के घर पहुँच कर परिजनों को सांत्वना देने पहुंच रहे है, पुरे प्रदेश और देश से मंदीप सिंह नेगी को श्रद्धांजलि दी जा रही है।

वही आपको बता दे की शहीद मंदीप सिंह का पार्थिव शरीर शनिवार शाम 7 बजे देहरादून के जोलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेगा और रविवार को पैतृक घाट पर राजकीय सम्मान के साथ शहीद का अन्तिम संस्कार किया जाएगा । पर्यटन मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक सतपाल महाराज ने शहीद को श्रद्धांजलि देते हुए परिजनों को इस दुख की घड़ी में शक्ति देने की प्रार्थना की है। इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और उत्तराखंड की पुलिस ने भी उनको श्रद्धांजलि दी।

About the author

pyarauttarakhand5