Dehradun देश स्वास्थ्य

कोरोना से मुक्त हुए मुख्यमंत्री, जन सेवा के काम शुरू, बड़ी बड़ी चुनौतियाँ है सामने

  • उत्तराखंड के नव मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत के कोरोना लगातार नेगेटिव की रिपोर्ट आने के बाद अब वे फिर से जनता के बीच पहुँच कर जन सेवा करना शुरू कर दिया है इसकी तस्वीर आज उन्हने अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड की हुई पोस्ट में नजर आती है।

  • आपको बता दे की इससे पहले वे मुख्यमंत्री बनने के कुछ ही दिनों बाद कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। लेकिन उन्होंने अपने दाइत्वों को निर्वाहन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी क्यूंकि उन्होंने इस दौरान अपने सारे काम ऑनलाइन बैठकों के माध्यम से किया। चाहे वो आजकल उत्तराखंड के जंगलो में धधगति आग हो या कोरोना के बढ़ते मामले सभी पर उन्होंने अपनी पैनी नजर बनाये रखी 

  • उनके स्वास्थ्य के बाद अब उनके माथे एक बड़ी जिम्मेदारी है की किसप्रकार से वे उत्तराखंड यानि देव भूमि के स्वास्थ्य को ठीक करते है चाहे वो पहाड़ो में लगी आग हो या कोरोना के बढ़ते आंकड़े। सभी चुनौतियाँ उनके सामने खड़ी है। देखना होगा की वो इसपर खरे उतरते है की नहीं।

  • ट्वीट कर उन्होंने कहा की ” कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद आज बीजापुर हाउस में जनता से मुलाकात की। इस दौरान सभी की समस्याओं को सुना और उनके निस्तारण के निर्देश दिए। सबका साथ और सबका विकास के ध्येय से विकासपरक योजनाओं को आगे बढ़ाया जा रहा है तथा जनता और प्रशासन के बीच संवाद कायम किया जा रहा है। जनभावनाओं के अनुरूप प्रदेश के विकास के लिए राज्य सरकार कृतसंकल्पित है।”

About the author

pyarauttarakhand5