Tehri उत्तराखंड

टिहरी में जंगल में शिकार करने गए 5 युवक, एक साथी को गलती से लगी गोली तो 3 ने जहर खाकर दे दी जान, एक फरार

  • उत्तराखंड के टिहरी से आ रही है बड़ी सनसनीखेज खबर। यहाँ के भिलंगना के गांव के पांच दोस्त शिकार करने चोलाह तोक के जंगल गए थे। लेकिन उनमे से चार युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

  • टिहरी में थाती-कठुड़ पट्टी के कुंडी गांव के चार युवकों के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। लोकल सूत्रों के अनुसार कल शाम को कुंडी गांव के पांच दोस्त शिकार करने चोलाह तोक के जंगल में गए थे। लेकिन शिकार करते समय निशाना चूकने से एक युवक को गोली लग गई जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

  • जिस युवक की गली लगने से मृत्यु हुई वह संतोष पुत्र दलेब सिंह पंवार उम्र 19 वर्ष के रूप में हुई है। जिसके बाद उसके तीन साथियो ने डर कारण जहर खाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद ग्रामीणों ने तीनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

  • अब पुलिस उस अन्य युवक की तलाश कर रही है जो उन 5 दोस्तों में से एक है जो मोके से फरार हो गया है। उसके मिलने पर ही पता लग पायेगा की आखिर यह घटना कैसी हुई और क्या वो परिस्थितियां रही जिनमे उन 3 युवको ने जहर खा कर आत्मदाह कर लिया।

  • जिसके बाद से गांव में पूरी तरह से मातम पसरा है। तीन मृतक युवकों का मृत शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय बौराड़ी को भेज दिया गया है।

  • एसडीएम चौहान ने बताया कि मृतकों में संतोष सिह पुत्र दलेब सिंह पवार उम्र 19 वर्ष, अर्जुन सिंह पुत्र नैन सिंह पंवार 23 वर्ष, पंकज सिंह पुत्र अब्बल सिंह 24 वर्ष, सोबन सिंह पुत्र केसर सिंह पंवार 23 वर्ष सभी थाती-कठुड़ पट्टी के हैं।

About the author

pyarauttarakhand5