Haridwar उत्तराखंड देश

रि.सैन्यकर्मी के पुत्र की पत्थर से कुचलकर हत्या, 2 दिन में 3 मौतों से दहला रुड़की का ढंडेरा गांव

  • उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में रुड़की में रिटायर सैन्य कर्मी के पुत्र की पत्थर से सिर और चेहरा कुचलकर हत्या कर दी गई। क्षेत्रवासियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • रिटायर सैन्य कर्मी जमन सिंह रावत परिवार समेत सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के भारत कॉलोनी ढंडेरा में रहते हैं। बुधवार सुबह करीब दस बजे उनका पुत्र रवि रावत (35) पुत्र जम्मन सिंह कार लेकर घर से निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा। लेकिन गुरुवार सुबह क्षेत्रवासियों ने इलाके में ही एक प्लॉट में रवि का खून से लथपथ शव देखा।

  • रवि की हत्या से ढंडेरा गांव में दहशत का माहौल है। गांव से ही कुछ किलोमीटर की दूरी पर खटका गांव में भी बुधवार को दंपति के खून से लथपथ शव बरामद हो चुके हैं। 2 दिन में 3 मौत होने से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

  • मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। रवि का चेहरा पत्थर से कुचला हुआ था। वहीं पास में कार, फोन, पैसे और अन्य सामान पुलिस ने बरामद किया। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।अब पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर दिया है।

  • यह हत्या क्यों हुई अभी यह कह पाना पूरी तरह से जल्दबाजी होगी लेकिन प्रथमदृष्या यह मामला मृतक का पैसों के लेनदेन को लेकर किसी के साथ विवाद चल रहा था। दोनों के बीच पहले विवाद हुआ था। रात को भी एक खाली प्लाट में विवाद हुआ। हत्यारे ने पत्थर से कुचलकर रवि की हत्या कर दी। पुलिस जिस तेजी से इस मामले की जांच कर रही है उससे ये लगता है की पुलिस जल्दी ही हत्यारे के करीब पहुंच कर हत्याकांड का खुलासा कर सकती है।

  • मृतक रवि का भी आपराधिक इतिहास बताया जा रहा है उनका नाम कई बार मादक पर्दार्थ चरस आदि को बेचने में नाम सामने आया था। स्थानीय लोगों का कहना है कि आए दिन वहां आपस में विवाद होता रहा है।

 

https://twitter.com/sanjivm43305814/status/1369987509304717314

About the author

pyarauttarakhand5