Chamoli Pauri Udham Singh Nagar उत्तराखंड देश

त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफे के बाद क्या बोले हरीश रावत

  • उत्तराखंड में जैसे ही त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस्तीफा दिया वैसे ही उत्तराखंड के पूर्व सीएम और कांग्रेस के बड़े और लोकप्रिय नेता हरीश रावत ने बीजेपी पर निशाना साधा।

  • हरीश रावत ने त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफे पर कहा कि  ” त्रिवेंद्र सिंह रावत पुरे तरीके से फ़ैल हुए है अब इसको बीजेपी के नेतृत्वा ने भी मान लिया है। की 4 साल हमारी सरकार कुछ भी नहीं कर पायी। बीजेपी लोगो के भाग्य परिवर्तन और आर्थिक परिवर्तन पर विश्वाश नहीं करती बल्कि चेहरे बदलने में विश्वास करती है। लेकिन अब कोई भी चेहरा लाये बीजेपी का समय ख़त्म हो गया है। जिस तरीके से उत्तराखंड में आज सत्ता परिवर्तन दिखाई दे रहा है, वैसे 2022 में बीजेपी जाएगी और कांग्रेस सत्ता में वापसी करेगी ”

  • अब इसके बाद से उत्तराखंड कि विपक्षी पार्टियों के निशाने पर बीजेपी आ गयी है और पुरे देश की मीडिया में उत्तराखंड की यह खबर ने सुर्खियां में बनकर चारो तरफ इसकी चर्चा हो रही है की ऐसा क्या हुआ जब किसी मुख्यमंत्री पर न कोई भ्रष्टाचार का आरोप न था न ही विपक्ष का कोई ऐसा दबाव था। फिर भी सर्वे में वे सबसे अलोकप्रिय मुख्यमंत्री बताये जा रहे थे।

  • अब सभी लोगो की नजरे उत्तराखंड बीजेपी की होने वाली विधायक दल की बैठक पर है जिसमे नए मुख्यमंत्री का ऐलान किया जायेगा।

  • उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को इस्तीफा सौंपा. बीते कुछ दिनों से यह चर्चा थी कि बीजेपी आलाकमान ने उत्तराखंड में नेतृत्व बदलने का फैसला किया है. इसी सिलसिले में रावत को दिल्ली तलब किया गया था. दिल्ली से वापस अपने के बाद उन्होंने पद छोड़ दिया है.

About the author

pyarauttarakhand5