उत्तराखंड

उत्तराखंड पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खोज निकाला हल्द्वानी/लालकुआं से अपहरण की गयी युवती …

उत्तराखंड में लूटमार और अपहरण की घटनाये आये दिन बढ़ती जा रही है। ऐसा ही घटना नैनीताल जिले के हल्द्वानी के लाल कुआं से बीते शनिवार को आयी थी।

जिसमे आबिद अली की 19 साल की बेटी इफरा अपनी दोस्त और परिजनों के साथ 5 सितम्बर को देर शाम को सड़क पर टहल रही थी, तभी कार सवार बदमाशों ने दो लड़कियों को कार में खींचना चाहा, लेकिन उनके हाथ 19 साल की इफरा लग गयी जिसके बाद वे बदमाश लड़की को कार में डालकर हल्द्वानी की ओर भाग गए।

अब इस घटना में अपहरण की गयी युवती को पुलिस ने बरामद कर दिया है। पुलिस ने अपहरण के 2 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है।अपहरण युवती के जानने वाले बिंदुखत्ता खरानी निवासी सोनू ने अपने जीजा काठगोदाम निवासी कफील अहमद की मदद से किया था। उसने फोन पर धमकी देकर युवती को सड़क पर बुलाया और कार से उठा ले गया।

इनसे खुलासे में पता चला है की ये दोनों लड़की को अगवा कर काठगोदाम ले गए। और बताया जा रहा है की दोनों लड़की के जानने वाले हैं।

जिस तरह पुलिस ने इस युवती को इतने जल्दी खोज निकला उसकी प्रशंसा प्रदेश में हो रहे है। पुलिस ने घटना के बाद अलग अलग टीम बनाकर अपहरणकर्ताओं की तलाश की, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इनको खोज निकला।

About the author

pyarauttarakhand5