उत्तराखंड देश स्वास्थ्य

उत्तराखंड का कोरोना रिपोर्ट- बीते 24 घंटे में 313 मामले,4 लोगो की मौत और 9086 लोगो का हुआ कोरोना टेस्ट

कोरोना काल में पूरी दुनिया ही नहीं अब धीरे धीरे कोरोना हमारे पहाड़ में अपना पैर गहराई से जमाता जा रहा है। हर बीते दिन के साथ हर दिन कोरोना के नए मामलो में बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है।लेकिन कल के नए मामलो में हल्का गिरावट देखि गयी है। कल जारी हुए कोरोना के नए मामलो ने उत्तराखंड की सरकार को और कठिन प्रयास करने का संकेत दिया है।
कल जारी हुए कोरोना के नए मामले 313 है। और वहीं कल के ही दिन में 488 लोग कोरोना की जंग को हरा कर ठीक हो चुके है। अब तक के टोटल मामलो की बात करे तोह अब तक पुरे उत्तराखंड में 11615 मामले सामने आये है।
बीते 24 की बात करे तो उत्तराखंड में 9086 लोगो का टेस्ट किया गया और अभी तक total 251236 लोगो का टेस्ट किया जा चूका है
सबसे चौंकाने की बात यह है की उत्तराखंड के पेन्डिंग टेस्ट जिनकी अभी रिपोर्ट आना बाकि है उनकी संख्या 13840 है। और रिकवरी रेट की बात करे तोह यह करीब करीब 64.59% हो गयी है। और पोस्टिव आने का रेट देखे तोह यह 4.99% है। कल उत्तराखंड में कोरोना से 4 लोगो की मौत हुई जिससे कोरोना से मरने वालो की टोटल संख्या बढ़कर 147 हो गयी है।
कोरोना के इन बढ़ते मामलो से तो साफ है की आने वाला समय उत्तराखंड के लोगो के ऊपर भारी होने वाला है। इसलिए अब उत्तराखंड के सभी लोगो को और सचेत होने की जरूरत है।

About the author

pyarauttarakhand5