Dehradun उत्तराखंड मनोरंजन स्वास्थ्य

जुबिन नौटियाल के पिता को AIIMS ऋषिकेश अस्पताल में भर्ती किया गया |

कोरोना वायरस का कहर पूरे विश्व के साथ साथ हमारे देश में लगातार जारी है। इस महामारी की चपेट में अमीर से अमीर और गरीब से गरीब सभी सपेट में आ रहे है। ऐसी ही एक खबर बॉलीवुड से आ रही है। बॉलीवुड के मशहूर गायक जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल भी कोरोना वायरस से संक्रमण हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

आपको बता दे की रामशरण नौटियाल मूल रूप से उत्तराखंड के जौनसार के रहने वाले हैं। उनका परिवार देहरादून में रहता है। उनके पिता ने खुद के कोरोना होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। जिसमें नौटियाल ने कहा है कि शुरुआती लक्षणों की वजह से उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

उनको अभी एम्स ऋषिकेश अस्पताल में भर्ती किया गया है। और उनके पुरे परिवार को क्वांरटीन कर दिया है। उनके पिता अभी पूरी तरह से स्वस्थ हैं लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर एम्स ऋषिकेश में भर्ती करा दिया है।

आपको बता दें कि जुबिन नौटियाल उत्तराखंड के वो गायक है जिन्होंने बॉलीवुड के जाने-माने गायकों में अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है। उन्होंने बजरंगी भाईजान, काबिल, कबीर सिंह और मरजावां सहित कई फिल्मों के लिए गाने गाए हैं। उनके गाने आज के नए यूथ को खूब पसंद आते है। हमनवा और तुम्ही आना जैसे सांग उनके अब तक करोडो लोग देख चुके है

About the author

pyarauttarakhand5