मनोरंजन

देखिये क्यों ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ शो के टप्पू ने कहा शो को अलविदा ….

9 सालो से पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ के स्टार टप्पू का किरदार निभा रहे भाव्य गांधी ने शो छोड़ दिया है। उन्होंने इस शो में लगभग नौ साल से टप्पू का किरदार निभा थे। टप्पू के जाने के बाद सीरियल में बदलाव आने की संभावना लगायी जा रही है।

आपको बता दे की भाव्य गांधी उर्फ टप्पू ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ पहले एपिसोड से जुड़े हुए थे। शो छोड़ने के पीछे उनका पहला कारण यह है की उन्होंने एक गुजराती फिल्म साइन की है जिसकी शूटिंग गुजरात में चल रही है। जिसकी वजह से वे शो को टाइम नही दे पा रहे थे। शो छोड़ने का दूसरा कारण यह है कि भाव्य को महीने में 3-4 दिन के लिए शूटिंग करनी होती थी। जिसके लिए वे एक एक्टर के तौर पर वह संतुष्ट नहीं थे। इस बात का सत्यापन उन्होंने एक बेवसाइट को कंफर्म करते हुए बताया, ‘हां मैंने जनवरी महीने में शो को छोड़ रहा हूँ ,आठ साल और आठ महीनों की यात्रा काफी फायदेमंद रही. मैंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी टीम के साथ काम करने को खूब इंजॉय किया. ठीक उसी तरह मेरे फैंस ने मुझे ढेर सारा प्यार दिया. मैं चाहता हूं कि भविष्य में भी वह मेरे काम को सपॉर्ट करें.’
इसके बाद से ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा ‘ शो के प्रसंसक काफी मायूस है लेकिन उनके फेन्स को अभी भी यह विश्वाश नई हो रहा की टप्पू अब ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा ‘ के शो में नजर नही आएंगे ।

About the author

pyarauttarakhand5