Chamoli Dehradun उत्तराखंड

संकट की घडी में मदद के लिए आगे आये, पहाड़ के स्टार राघव जुयाल, आजतक की पत्रकार मीनाक्षी कंडवाल

बॉलीवुड से लेकर पुरे फेमस टीवी शो तक अपनी पहचान बना चुके पहाड़ के रहने वाले राघव जुयाल ने एक दिल को छू लेने वाली इंस्टा पोस्ट की है। जिसमे वे अपने से जुड़े सभी ब्रांड और विज्ञापन बनाने वाली बड़ी कम्पनियो को एक ऑफर दिया है की वो अब तक जितने भी विज्ञापन करते थे उसकी फीस लेते थे लेकिन अब उन्होंने कंपनियों को ऑफर दिया है की वे उत्तराखंड के लोगो की इस कोरोना काल में मेडिकल सप्लाई से लेकर विभिन्न प्रकार की सहायता उत्तराखंड के लिए कर सकते है। और वो उन कंपनियों के विज्ञापन के लिए कोई फीस भी नहीं लेंगे ये काम वो फ्री में करेंगे।

इसके बाद से उनके इस पोस्ट के निचे कई बड़े हस्तियों ने उनकी इस पहल की सराहना की और राघव जुयाल की तारीफ करते हुए उत्तराखंड के लिए मदद की बात भी की। इसके बाद आज ही सुबह सुबह के पोस्ट में उन्होंने बताया की किस प्रकार से पहली मदद की खेप मुंबई से दून पहुँच गयी है जिसमे ओक्सिजन के सिलेंडर और अन्य दवाइयां है।

वही दूसरी और आजतक की फेमस पत्रकार मीनाक्षी कंडवाल भी उत्तराखंड के ग्रामीण इलाको में रहने वाले लोगो की मदद के लिये आगे आयी है और उन्होंने अपनी और से कई बार उत्तराखंड के अपने गांव मेडिकल सप्लाई भेजी है जिसमे बुखार की दवाइयां शामिल थी। और अब वे उत्तराखंड की मदद के लिए लोगो को चैरिटी दान के लिए कहती हुई नज़र आ रहे है।

तो इससे लगता है की उत्तराखंड के जितने भी फेमस लोग है वो अपने पहाड़ को इस संकट की घडी में अकेले नहीं पड़ना देना चाहते और अपने लोगो की जितनी ज्यादा संभव हो सके मदद कर रहे है।

https://twitter.com/TheRaghav_Juyal/status/1393072110650548225

 

https://twitter.com/MinakshiKandwal/status/1393193550393712642

About the author

pyarauttarakhand5