खेल देश

क्रिकेट के भगवान को हुआ कोराना, ट्वीट क्र दी ये जानकारी

  • भारत के क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान बल्लेबाजों में शुमार रहे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को कोरोना संक्रमण (Covid 19) हो गया है.

  • सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने बताया कि उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.

  • सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं लगातार टेस्ट करवा रहा था, साथ ही सारे दिशा-निर्देशों का पालन भी कर रहा था हालांकि हल्के लक्षणों के साथ मुझे पॉजिटिव पाया गया है. घर में अन्य सभी की रिपोर्ट निगेटिव आईं हैं. मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है और सारे प्रोटोकॉल्स का पालन भी कर रहा हूं. डॉक्टर्स की सलाह पर अमल कर रहा हूं. मैं सभी हेल्थ वर्करों को धन्यवाद कहना चाहता हूं, जो मुझे पूरे देशभर से सपोर्ट कर रहे हैं. सभी अपना ध्यान रखें.’

  • कोरोना जैसी महामारी का प्रकोप लगभग एक साल से अधिक हो गया है लेकिन अभी भी इसका प्रकोप काम होने का नाम नहीं ले रहा है। हालंकि कई देशो सहित भारत ने भी इसकी वैक्सीन बना ली है किन्तु इस बीमारी से 100 परसेंट रोकथाम की जा सके।

About the author

pyarauttarakhand5