Dehradun उत्तराखंड देश

हरीश रावत का बीजेपी पर तंज, ” शराब की बोतल पर केवल लेबल बदला है “

  • उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने एक बार फिर उत्तराखंड बीजेपी में चल रही उठापठक पर एक बार फिर चुटकी ली है एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते समय जब उनसे ये सवाल किया गया की अब तो उत्तराखंड की नई सरकार का कैबिनेट तय हो गया है तो आपको क्या लगता है की कांग्रेस के लिए यह कितनी चुनौती है।

  • इस सवाल का जबाब देते हुए उत्तराखंड कोंग्रेस के क़द्दावर और लोकप्रिय मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा की ” यह तो शराब भी पूरी नहीं है न ही बोतल पूरी है केवल बोतल का लेबल बदला गया है। इस सरकार से कुछ नहीं है। उत्तराखंड के लोग यह कह रहे की जब बीजेपी कुछ लोगो के लिए नया नहीं करना था तो नया मुख्यमंत्री क्यों बनाया और अगर बनाया भी तो लोगो को यह तो बताना चाहिए की पहले वाले मुख्यमंत्री को किस वजह से निकाला गया। लोगो को बदलने का कारण तो बता देते ताकि लोगो में जो धरना है की नकम्मेपन की वजह से या सरकार में झगड़ा था ,मंत्री भ्रष्ट थे। अगर यही कारण है तो पार्टी को यह स्पष्ट करना चाहियें।

  • जब पत्रकार ने उनसे कांग्रेस में दोफाड़ का सवाल किया तो हरीश रावत ने इस पर कहा की देखिये जब सरकार में दोफाड़ होती है तो बीजेपी की तरह मुख्यमंत्री और अध्यक्ष भी बदलना बाद रहा है तो हम सबको एक होकर 2022 के चुनाव में एक होकर लड़ना है और बीजेपी को उत्तराखंड की सत्ता से उखाड़ फेंकना है।”

  • हालंकि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री जितना भी कहे लेकिन उत्तराखंड कि प्रदेश इकाई हो या राष्ट्रीय नेतृत्व सभी तरफ कांग्रेस मे दोफाड़ सी दिखाई दे रही है। तो ये देखना होगा की आने वाले चुनाव में कांग्रेस किस तरह से अपना दमखम दिखा पाती है और कोई कमाल कर पाती है या नहीं

 

About the author

pyarauttarakhand5