Chamoli Dehradun उत्तराखंड देश

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री 3 बजे देंगे अपना इस्तीफा, कल होगा नए मुख्यमंत्री का ऐलान

  • उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत करेंगे उत्तराखंड में चल रही सियासी उथल पुथल की खबरों पर विराम। उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह को लेकर आ रही है इस समय की बड़ी खबर की वो मीडिया को मुखातिब होंगे करीब आज 3 बजे। यह खबर उत्तराखंड की सरकार के मुख्या प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने बताया है। उन्होंने कहा की

  • ” मुख्यमंत्री @tsrawatbjp 3 बजे मीडिया से बात करेंगे, और हम इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकते है क्यूंकि अभी भी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ही है “

  • सूत्रों के हवाले से एक और बड़ी खबर आ रही है की मुख्यमंत्री उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्या से मुलाकात करेंगे अभी यह पता नहीं चल रहा की उनके इस मुलाकात के पीछे कौन सी वजह है। और यह भी महत्वपूर्ण होगा जानना की वे प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले मुलाकात करेगे या उसके बाद।

  • इन दोनों खबरों ने ही पुरे प्रदेश में सियासी अटकलों वाले बाजार में एक नयी जान फूक दी है। हर कोई इस ख़तनाक्रम को अपने हितो अनुसार प्रकट कर रहा है लेकिन जहा तक हमारे सूत्रों की बात करे तो लगता है की उत्तराखंड में केंद्र द्वारा भेजे पर्यवेछको की रिपोर्ट में उत्तराखंड के नेतृत्वा को बदलने की सलाह दी गयी है। तो लगता है की वे आज के प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपना इस्तीफा का एलान कर राज्यपाल से मिलकर अपना इस्तीफा सौप सकते है।

  • इस खबर को और सत्य निर्धारित करती है की उत्तराखंड के विधायकों की बैठक जो आज स्थगित हो गयी थी वो अब कल सुबह 11 बजे बुलायी गयी है।

  • और हो सकता है की उसमे नए मुख्यमंत्री का एलान हो सकता है इस रेस में सबसे आगे सतपाल महाराज जी को माना जा रहा है। लेकिन उनके अलवा अनिल बलूनी जो अभी राज्यसभा सांसद है उनका भी नाम इसी रेस में माना जा रहा है।

About the author

pyarauttarakhand5