देश हिमाचल प्रदेश

हिमाचल की शादीशुदा महिला मिली अपने PUBG Lover से तो देखते ही पैरो तले की जमीन खिसक गई

  • कहते है प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती अब यह कहावत पाबजी खेलने वाले लड़के पर फिट बैठ रही है।सोशल मीडिया के बहुत से प्यार के तरीके देखे होंगे आपने लेकिन बंदूकों की गोलियों की आवाज के बीच फॉलो मी के संकेतो ने हिमाचल के जिला कांगड़ा में प्यार का अजीबो-गरीब किस्सा सामने ला दिया है। हिमाचल के कांगड़ा जिला की एक विवाहित महिला PUBG गेम खेलते-खेलते वाराणसी के एक युवक से प्यार कर बैठी।

  • आपको बता दे की महिला की उम्र 26 साल की है और वह खुद शादीशुदा है। महिला पबजी गेम की इतनी शौकीन हो गयी की पुबजी खेलने वाले से ही प्यार कर बैठी। वह वाराणसी के एक युवक से पबजी गेम खूब खेलती थी। पबजी गेम खेलते खेलते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। महिला को लगा कि युवक भी विवाहित है।

  • दोनों ने अब इस प्यार को पुबजी की दुनिया से जमींन पर उतारने की सोची और मिलने की सोची। जब युवक ने कांगड़ा न आ सकने की बात की तो महिला ने ही युवक से मिलने के लिए अपने इंदौरा स्थित घर से युवक के घर वाराणसी पहुंच गई। लेकिन जब वो अपने पुबजी वाले प्यार से मिली तो युवक को देखते ही पैरो तले की जमीन खिसक गई।

  • युवक को देखते ही महिला के सारे संजोये सपने टूटते नजर आये । जब महिला ने युवक से बात की और उसे देखा तो वह कक्षा दो का छात्र निकला। देखने में भी वह बहुत छोटा दिख रहा था।

  • महिला ने वाराणसी से अपने परिजनों को फोन किया। महिला ने फिर अपने परिजनों से उसको वाराणसी से ले जाने की गुहार लगाई। युवक से प्यार की तलाश में वाराणसी पहुंचने के बाद पति ने महिला को अपने साथ रखने से मना कर दिया है। अब महिला को उसके रिश्तेदारों के पास भेजा गया है।और अब न उस महिला को पुबजी प्यार मिला न पति का सहारा।

About the author

pyarauttarakhand5