Chamoli देश

ऊखीमठ में बेटी के बर्थडे पार्टी की तैयारी में लगे पिता की दुःखद मौत, 50 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी बोलेरो गाडी

  • उत्तराखंड के ऊखीमठ में एक सड़क हादसे ने जश्न को मातम में बदल दिया। मनसूना-राऊंलेंक-बेडूला मोटर मार्ग पर बोलेरो हादसे में 29 वर्षीय संदीप निवासी गांव बेडूला अपनी लाडली अपनी बेटी के जन्मदिन की खुशियां पलभर में मातम में तब्दील हो गयी। 

  • मंगलवार को बेडूला गांव में संदीप की बेटी के जन्मदिन के लिए खूब तैयारियां हो रही थी। घर में सभी प्रकार के पकवान और पार्टी की सजावट हो रही थी । संदीप अपनी बेटी के जन्मदिन का सामान लेने दोस्तों के साथ ऊखीमठ पहुंचे थे। यहां अपनी बेटी के पहले बर्थडे के लिए केक व अन्य सामान लिया और वापसी करने लगे।

  • राऊंलेंक से कुछ ही दूरी पर वाहन अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में संदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चारों दोस्त घायल हो गए। इस हादसे के बाद संदीप की पत्नी और मां का रो-रोकर बेहोश हो रही है। घटना के बाद से मृतक परिवार व गांव में मातम पसरा हुआ है। मोके पर घायल चारों लोगों को 108 पीएचसी ऊखीमठ में भर्ती किया गया।

  • प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया। यह घटना मंगलवार शाम लगभग साढ़े 4.30 बजे की है। ऊखीमठ से बेडूला गांव के लिए पांच दोस्त बोलेरो में सवार हुए थे, लेकिन राऊंलेंक से कुछ ही दूरी पर वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा।

  • इस हादसे में घायल लोगो के नाम

    हादसे में धनवीर (28) पुत्र मोहन सिंह,

    प्रदीप सिंह (30) पुत्र इंद्र सिंह,

    प्रेम सिंह पुत्र (30) राम सिंह, निवासी गांव बेडूला

    और चालक प्रबल सिंह (37) पुत्र राम सिंह, निवासी जग्गी-बग्वान घायल हो गए।

About the author

pyarauttarakhand5