उत्तराखंड मनोरंजन

गुलजार छानीवाला का यह गाना उत्तराखंड वासियो के दिल को छू गया

गुलजार छानीवाला के नाम से प्रसिद्ध गायक अपने नए गाने के वजह से एक बार फिर से सुर्खियों बटोर ली है , उनकी लोकप्रियता तो पहले से ही पुरे हिंदी भाषी और हरियाणा राजस्थान में फेमस है। लेकिन इस बार उनके नए सांग की चर्चा इन राज्यों से हटकर एक पहाड़ी राज्य में हो रही है जहा के लोग तो हिंदी भाषा को समझते है लेकिन वहां की बोलियां अलग अलग है।

ज्यादा देर न करते हुए हम आप को बता देते है। की जो चर्चा उत्तराखंड के लोगो के सोशल मीडिया आकउंट में हो रही वह गुलजार छानीवाला के नए ठंडी ठंडी सांग की वजह से हो रही है जिसमे उनके लिरिक्स इस प्रकार है की ” उत्तराखंड की पहाड़ियां में जी सा लगये से , आ गया में लन्दन मि थें ऐसा लगये से ” जिसके बाद से उत्तराखंड के लोगो के साथ साथ पुरे देश में इस गाने को बहुत लोकप्रियता मिल रही है। विडिओ की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है की इस वीडियो के लांच होने के कुछ ही घंटो के अंदर यह वीडियो यूट्यूब पर सेकंड नंबर पर ट्रेंड करने लग गयी। और अभी तक यह वीडियो युटुब पर फिफ्थ नंबर पर ट्रेंड कर रही है जबकि इस वीडियो को 5 दिन से ज्यादा हो गए है।
लाइक की बात करे तो अभी तक 7,50,000 like मिल चुके है। और इस वीडियो को 1 crore से कुछ कम view आ चुके है।

इस प्रकार के गाने से उत्तराखंड में पर्यटन के लिए लोगो का और उझान बढ़ सकता है। उत्तराखंड की सरकार को ऐसे सिंगर को उत्तराखंड में शूटिंग के लिए आने को प्रोत्साहन देना चाहिए।

गुलजार छानीवाला जिनका असली नाम गौरव पारीक हिंदी, इंग्लिश , हरियाणवी व पंजाबी गायक और संगीतकार है।इनका जन्म श्री डूंगरगढ़ गाँव में राजस्थान में हुआ था।इनके द्वारा 5 हरियाणवी गानों में काम किया गया है, जो कि खुद ही लिखे गए हैं।उनका पहला पंजाबी गाना Rooh Di Yaari था। लेकिन इन्हें पहचान हरियाणवी गाने Maa Baap और Yaar Mere से मिली।

यहाँ क्लिक कर देखे पूरी वीडियो 

https://www.youtube.com/watch?v=0mSZE5wxKt4

About the author

pyarauttarakhand5