Pithoragarh उत्तराखंड मनोरंजन

धारचूला का वीडियो देश और पुरे उत्तराखंड में हो रहा वायरल – देखिये वीडियो !!

कल शाम को पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाये जनता कर्फ्यू के आह्वाहन पर पुरे देश के साथ साथ पुरे उत्तराखंड के मैदानों से लेकर पहाड़ो की चोटियों तक शंखो, थालियों और तालियों से गूंज उठा। उत्तराखंड में इस दौरान कई दिल को छूने वाली वीडियो के साथ साथ कई फनी वीडियोस भी आयी। जो आज पुरे सोशल मिडिया जगत में सुर्खियां बन रही है।

आज जिस वीडियो के बारे में हम बताने वाले है। वह वीडियो देखकर आपको कुत्तो के प्रति फिर से प्रेम जागृत हो जायेगा। यह वीडियो हमे कल रात्रि हमारे एक इंस्टा यूजर @Ritun.s19 ने भेजा है।

यह वीडियो धारचूला उत्तराखंड का है। इसमें एक व्यक्ति श्री विजय सिंह जी 5 बजे अपने छत में आकर शंक बजने लगे इसको देखकर उनके कुत्ते ने भी उनका पुरे जोश और आदर के साथ भरपूर साथ दिया। यह वीडियो जब से सोशल मीडिया में आया है लोग इसको कुत्तो की इंसानो के संकट के समय साथ देने के रूप में देखा जा रहा है। यह दृश्य देखा कर लोगो की अलग अलग प्रतिक्रियाएं आयी है। जिसमे से ज्यादातर इमोशनल कर देने वाली है।

आपको बता दे की कल शाम पुरे पहाड़ी इलाकों में 5 बजते ही लोगो ने मोदी जी के आह्वाहन को अपना समझा कर अपने देश के रक्षको के होंसला अब्जायी के लिए थाली, ताली और शंख के साथ साथ अपने पहाड़ के पारम्परिक वाद्य यंत्रो का भी इस्तेमाल किया।

आप भी देखिये ये वीडियो और अच्छा लगे तो शेयर करे

https://www.instagram.com/p/B-C0tRzB011/?utm_source=ig_web_copy_link

About the author

pyarauttarakhand5