Rudraprayag उत्तराखंड

रुद्रप्रयाग : एक हफ़्ते से लापता चल रहा 15 वर्षीय अंकित नेगी ऋषिकेश के एक होटल में मिला ! ऐसे लगा पता जानकार आप भी सलाम करेंगे

अंकित नेगी मिल गया है, हमारी खबर को शेयर करने वाले सभी का दिल से शुक्रिया

रुद्रप्रयाग : एक हफ़्ते से लापता चल रहा 15 वर्षीय अंकित नेगी ऋषिकेश के एक होटल में मिला ! ऐसे लगा पता जानकार आप भी सलाम करेंगे 

एक हफ़्ते से लापता चल रहा 15 वर्षीय अंकित ऋषिकेश के एक होटल में मिल गया है। होटल मालिक ने सोशल मीडिया में अंकित के लापता होने की पोस्ट देखकर उसके रिश्तेदारों से सम्पर्क किया। अंकित के परिजन होटल से अंकित को अपने साथ ले गए हैं।

अंकित की तलाश में आप सभी के सहयोग के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ। अगर आप पोस्ट शेयर न करते तो शायद ही होटल स्वामी तक यह संदेश पहुँच पाता। 1300 से अधिक मित्रों ने अपने फ़ेसबुक की वॉल पर इस पोस्ट को शेयर किया। इन सभी मित्रों का दिल से धन्यवाद। साथ ही जन अधिकार मंच की टीम के सदस्य वरिष्ठ पत्रकार रमेश पहाड़ी, केपी ढोंडियाल, प्यार सिंह नेगी, अशोक बुटोला, विक्की कप्रवाण का भी धन्यवाद।

इस मामले में तत्परता दिखाने के लिए जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग मंगेश घिल्डियाल और चमोली एसपी तृप्ति भट्ट का भी शुक्रिया। अंकित की माँ, नानाजी और रिश्तेदारों ने भी आप सभी को शुक्रिया कहा है।अंकित नेगी आज अपने परिजनों के साथ रुद्रप्रयाग पहुँचा। अभी वह सहमा हुआ है और गुमसुम सा है। पूरी घटना भी नहीं बता पा रहा है। अंकित ने दबी आवाज़ में बताया कि उसे कुछ पता नहीं चल रहा था कि वह कहाँ जा रहा है। ऋषिकेश पहुँचने पर वह टैक्सी से उतर गया। यहाँ एक होटल स्वामी उसे अपने साथ ले गया और वह होटल में काम करने लगा। अंकित के परिजनों ने बताया कि सोशल मीडिया में अंकित की गुमशुदगी की पोस्ट देखकर होटल स्वामी ने उसके परिजनों से सम्पर्क किया।

About the author

pyarauttarakhand5