देश

तीन तलाक के मुद्दे पर BJP मुस्लिम शौहर-बीबी के बीच वोट बैंक बनाने की कोशिश न करे : कांग्रेस

देश में जिस तरह से मुस्लिम महिलाये अपने अधिकार के लिए लड़ रही है और तीन तलाक के मुद्दे पर आपने समाज की कुप्रथा के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रही है. ऐसे मुद्दे पर गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी और बीजेपी पर इसको लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है !

भारतीय जानता पार्टी को मुस्लिम समाज में मुस्लिम महिलाओं और उनके पतियों के बीच वोट बैंक बनाने की कोशिश न करे ! जब यह मुदा न्यायालय के पास पंहुचा है तो इसमें बीजेपी को बोलने और राजनीति करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए !
गुलाम नबी आजाद ने कहा कोई भी मुसलमान घूमते-फिरते तलाक’ नहीं देता और इसके बारे में को कुरान में बताया गया है कैसे तलाक़ देना है और तलाक़ देने के लिए कुरान में नियम बनने है।
ऐसे बयान दे कर क्या कांग्रेस अब भी अपनी राजनितिक वजूद बचाने के लिए ऐसे बयान दे रही है। कांग्रेस को चाहिए की इस मुद्दे पर महिलाओ के अधिकारो और समाज में चली आ रही कुप्रथा के खिलाफ मुस्लिम महिलाओ की आवाज में अपनी आवाज मिलनी थी !

गुलाम नबी आजाद ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा मोदी जी राजनीतिकरण करने के सबसे बड़े खिलाडी हैं, पहले पीएम कहते है इस मुद्दे का राजनीतिकरण मत करो फिर स्वयं इस का राजनीतिकरण करते है।

About the author

pyarauttarakhand5