देश

मोदी द्वारा किये जनहित के कार्यो के जादू से मिली भाजपा को उपचुनावों में जीतः श्याम जाजू

दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ता कल प्रातः 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक दिल्ली के सभी 272 वार्डों में विजय उत्सव मनायेंगे

नई दिल्ली(प्याउ)। दिल्ली में भाजपा के प्रभारी श्याम जाजू ने 13 अप्रैल को दिल्ली की रजोरी गार्डन विधानसभा क्षेत्र सहित अनैक विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव में भाजपा को मिली जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जनता के हित में किये गये कार्यो को देते हुए इस विजय के लिए जनता को धन्यवाद दिया। वहीं भाजपा ने ऐलान किया कि 14 अप्रैल को इस जीत का जश्न दिल्ली के सभी 272 वार्डो में मनाया जायेगा। श्री जाजू ने विश्वास प्रकट किया कि आगामी 23 अप्रैल को दिल्ली की जागरूक जनता रजौरी गार्डन क्षेत्र की जनता की तरह पूरी दिल्ली से केजरीवाल की आप पार्टी का सफाया करके भाजपा को अभूतपूर्व बहुमत से सत्तासीन करेगी।

दिल्ली भाजपा प्रभारी श्याम जाजू ने 13 अप्रैल को सांसद प्रवेश वर्मा और डाॅ. उदित राज, शिरोमणी अकाली दल दिल्ली अध्यक्ष सरदार मनजीत सिंह जी.के. और राजौरी गार्डन विधानसभा के उपचुनाव के विजेता सरदार मनजिन्दर सिंह सिरसा के साथ एक पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुये राजौरी गार्डन के मतदाताओं को भाजपा-अकाली दल में विश्वास व्यक्त करने के लिए धन्यवाद किया।  दिल्ली भाजपा उपाध्यक्ष राजीव बब्बर, मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर और प्रवक्ता तजेन्द्रपाल सिंह बग्गा तथा सुश्री नूपुर शर्मा भी उपस्थित थीं।
भाजपा प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि दिल्ली में हुये उपचुनाव में हमारी जीत निःसंदेह उत्कृष्ठ है किन्तु आज हुये अन्य उपचुनावों के परिणामों में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश की जनता के लिए किये जा रहे कार्य का जादू बोला।  प्रधानमंत्री में लोगों के विश्वास के कारण ही हम राजस्थान में बसपा की सीट, मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सीट जीते और दिल्ली में आम आदमी पार्टी को रिकार्ड मतों से हराया।  उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग आगामी नगर निगम चुनावों में भी भाजपा में अपना विश्वास व्यक्त करेंगे।
प्रवेश वर्मा ने कहा कि यों तो राजौरी गार्डन पूर्णतः एक शहरी विधानसभा क्षेत्र दिखता है किन्तु सच्चाई यह है कि इस विधानसभा क्षेत्र में 4 निगम वार्ड हैं और इसमें ग्रामीण आबादी, बड़ी संख्या में सिखों की आबादी,मुस्लिम, अनुसूचित जाति की बस्तियां अन्य राज्यों से आने वाले प्रवासियों की भी बड़ी संख्या है और इन चारों वार्डों में भाजपा उम्मीदवार की जीत दिल्ली के बड़ बोले मुख्यमंत्री के मुंह पर तमाचा है।

अकाली दल दिल्ली के अध्यक्ष सरदार मंजीत सिंह जी.के. ने कहा कि मार्च महीने में हुये दिल्ली सिख गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी चुनाव में अकाली दल-भाजपा के उम्मीदवारों को जिताकर एक उदाहरण कायम किया था।  इस चुनाव में यह स्पष्ट रूप से दिखा कि दिल्ली के लोगों को भाजपा-अकाली दल में पूरा विश्वास है और इसी बात की पुष्टि राजौरी गार्डन उपचुनाव में हुई है।

सरदार मनजिन्दर सिंह सिरसा ने राजौरी गार्डन के मतदाताओं को धन्यवाद देते हुये कहा कि मेरी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी द्वारा किये जा रहे लोक कल्याण के कार्यों को जाता है।  भाजपा अकाली दल की राजौरी गार्डन में जीत और भी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह ऐसी जीत है जिसमें दिल्ली के लोगों ने न केवल अरविन्द केजरीवाल को अस्वीकार किया है बल्कि कांगे्रस पार्टी को भी इस चुनाव में हराया है जिसमें उसके प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय माकन भी मतदाता हैं।

राजौरी गार्डन के पोलिंग बूथ जहां  अजय माकन ने अपना मतदान किया उसमें भाजपा को 350 वोट, आम आदमी पार्टी को 82 और कांग्रेस को केवल 81 वोट मिले हैं जो इन दोनों दलों को एक कड़ा संदेश देता है जो दिल्ली के लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे थे।

निर्वाचित विधायक मनजिन्दर सिंह सिरसा ने कहा कि राजौरी गार्डन के मतदाताओं ने न केवल आम आमदी पार्टी के नकारात्मक प्रचार को अस्वीकार किया है बल्कि कांग्रेस को भी अस्वीकार किया है जो अपने आपको एक अनुभवी विकल्प के रूप में जनता के सामने प्रस्तुत कर रहे थे।

तरूष चुघ ने कहा कि दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ता कल प्रातः 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक दिल्ली के सभी 272 वार्डों में विजय उत्सव मनायेंगे।

सांसद डाॅ. उदित राज ने कहा कि यूं तो राजौरी गार्डन के सभी वर्ग के लोगों ने भाजपा के पक्ष में मतदान किया है, यह खुशी की बात है कि दलित मतदाताओं ने भी भाजपा को अपना समर्थन दिया और यही परिणाम दिल्ली नगर निगम चुनाव में भी देखने को मिलेगा।

About the author

pyarauttarakhand5