दुनिया देश

भय,धृणा, अज्ञान, अन्याय व शोषण मुक्त विश्व के सपने को साकार करने के लिए प्यारा उत्तराखण्ड से जुडे

हरि ऊॅ तत्सत्, वासुदेव सर्वम्, श्रीकृष्णाय् नमो
 ‘प्यारा उत्तराखण्ड’ दिल्ली से 1993 से प्रकाशित भारतीय संस्कृति को समर्पित समाचार पत्र है । जो लोकशाही, सनातन मूल्यों, शोषण मुक्त व सर्वभूतहितेरता् के परम उदेश्य के लिए समर्पित एक वैचारिक जन क्रांति का अग्रदूत है। जो पूरे विश्व में लोकशाही को स्थापित करने, एक शोषणमुक्त व्यवस्था को स्थापित करने के लिए भगवान श्रीकृष्ण के सर्वभूतहितेरता को साकार करने के लिए समर्पित हैै।
 ‘प्यारा उत्तराखण्ड’ न केवल एक साप्ताहिक समाचार पत्र है अपितु पूरे विश्व में एक ऐसी कल्याणकारी व्यवस्था को साकार करने के लिए समर्पित है जहां क्षेत्र, भाषा, रंग, लिंग, नस्ल का भेदभाव किये बिना सबको शिक्षा, चिकित्सा, आजीविका व न्याय तथा सम्मान मिलेगा। प्यारा उत्तराखण्ड, एक निष्पक्ष, समाचार पत्र के साथ पूरे विश्व को सही दिशा देने के गुरूतम उद्देश्य को साकार करने का अग्रणी क्रांतिदूत भी है।
यह आवाज है सभी शोषित, पीड़ित, असहाय व उपेक्षित दीन हीन व्यक्ति, समाज, राष्ट्र के साथ सकल सृष्टि का। आओ आप निर्भीक हो कर भय,धृणा, अज्ञान, अन्याय व शोषण मुक्त  विश्व के सपने को साकार करने के लिए प्यारा उत्तराखण्ड से जुडे। इसका प्रचार व प्रसार के लिए प्यारा उत्तराखण्ड आपकी राह देख रहा है। आओ अपने विश्व को हर जीव के लिए जीवो व जीने दो का संसार बनाये। अपने विचार, लेख, कविता हमारी मेल पर प्रेषित करने के लिए आप का हार्दिक स्वागत है ।

हमारी ई मेल है: pyarauttrakhand@yahoo.co.in

About the author

pyarauttarakhand5