उत्तराखंड

बीजेपी के चाणक्य अमित शाह देहरादून में ! लिया लोकसभा चुनावों और सरकार के विकास कार्यो का जायजा

बीजेपी के चाणक्य चुनावों में जिनकी रणनीति विरोधियों पर भारी पड़ जाती है आज अपने प्रमुख एजेण्डे को देखते हुए आज उत्तराखंड में लोकसभा चुनावों और बीजेपी सरकार के विकास कार्यो का जायजा लेने पहुंचे जहाँ आज सुबह से अमित शाह ने अनेक बैठके की जिसके बाद बीजेपी की विधानसभा पूर्णकालिक विस्तारक बैठक में प्रतिभाग किया।

जिसके बाद अमित शाह ने के साथ शांतिकुंज (हरिद्वार) में ‘अखिल विश्व गायत्री परिवार’ के प्रमुख श्रद्धेय डॉ. प्रणव पंड्या और श्रद्धेया शैलबाला पंड्या से भेंट की।अमित शाह जी ने #SamparkForSamarthan अभियान के अंतर्गत उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की 4 साल की उपलब्धियों से अवगत कराया। साथ ही उत्तराखंड सरकार द्वारा किए जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों व योजनाओं की जानकारी भी दी गई।

इस अवसर पर पार्टी की महासचिव सरोज पांडे और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट भी मौजूद थे। जिसके बाद अमित शाह हरिद्वार में स्थित भारत माता मंदिर ट्रस्ट संस्थापक स्वामी सत्यमित्रानंद गिरि महाराज से भेंट की। राष्ट्रीय अध्यक्ष जी द्वारा #SamparkForSamarthan के अंतर्गत उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की 4 साल की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी जिसके बाद अमित शाह ने हरिद्वार में आचार्य महामंडलेश्वर जूना अखाड़ा के परम सम्मानित अवधेशानंद गिरि से भेंटवार्ता की। जिसके बाद अमित शाह ने #SamparkForSamarthan के अंतर्गत उन्हें प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की 4 साल की उपलब्धियों से अवगत कराया। साथ CM रावत ने उत्तराखंड सरकार द्वारा किए जा रहे जनकल्याणकारी कार्यों व योजनाओं की जानकारी भी दी।

About the author

pyarauttarakhand5