उत्तराखंड खेल देश

मुकेश अंबानी ने बदरी केदार समिति को 60,00,000 रूपये देने की घोषणा की

आईपीएल में मुकेश अम्बानी की टीम मुंबई इंडियंस की रोमांचक जीत मुकेश अंबानी ने बदरी केदार समिति को एक बार से 60 रुपए लाख देने की घोषणा की है।
आईपीएल फाइनल में मुंबई इंडियंस की जीत पर मुकेश अंबानी ने भगवान बदरी विशाल और केदार बाबा का शुक्रिया अदा किया उन्होंने बदरी-केदार धामों को संवारने के लिए 60 लाख रुपये देने की घोषणा की है।
रविवार की रात को आइपीएल के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स को एक रन से हराकर तीसरी बार खिताब अपने नाम किया बता दें कि कुछ दिनों पहले उद्योगपति मुकेश अंबानी केदारनाथ और बदरीनाथ धाम दर्शनों के लिए आए थे तब उन्होंने मुंबई इंडियंस की जीत के लिए मन्नत मांगी थी साथ ही विशेष पूजा भी कराई थी।

 

साथ ही दोनों धामों को संवारने और पूजा सामग्री के लिए वह 60 लाख रुपये मंदिर समिति को देने की घोषणा कर दी है उन्होंने बताया कि समिति को जल्द यह राशि उपलब्ध हो जाएगी गौरतलब है कि इससे पूर्व मुकेश अंबानी केदार बाबा से जियो के लिए भी मनत मांग चुके हैं. मुकेश अंबानी का परिवार उत्तराखंड के चार धामों में बड़ी आस्था है और उनका परिवार हर वर्ष देवभूमि के इन पवित्र तीर्थों के दर्शन करने आता है लोग सफल होने के बाद भगवान को भूल जाते हैं लेकिन अम्बानी हमेशा से ही कार्य की शुरुआत और कार्य सफल होने पर भगवान को जरूर याद करते यही कारण है अम्बानी आज इतने सफल व्यवसायी हैं

About the author

pyarauttarakhand5