मनोरंजन

Bahubali 2 :की पहले दिन की कमाई शहीदों को दान करने का वायरल सच देखे

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए पाकिस्तान की सेना द्वारा किया गया कायराना हरकत से जहा देश गुस्से में है और लोग पाकिस्तान को सबक सीखने के लिए देश में मांग उठ रही है वही दूसरी और देश में बैठे कुछ शरारती और सोशल मीडिया का गलत इस्तमाल कर रहे है।
कुछ लोग देश के शहीदो पर अपने फायदे के लिए गलत खबरों को सोशल मीडिया पर फैला रहे है दरसल सोशल मीडिया में चल रही १ अफवाह फैलाई जा रही है Bahubali 2 की पहले दिन की कमाई शहीदों को दान फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली और फिल्म में बाहुबली की भूमिका निभाने वाले हीरो प्रभास ने शहीदों के नाम किया है ।

ये खबर पूरी तरह झूठी है इसका न तो ऐलान बाहुबली के फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली किया है और ना ही बाहुबली की भूमिका निभाने वाले हीरो प्रभास ने किया है और ये इसलिए भी सही नहीं है क्योंकि इसमें बहुत से लोगो के पैसे लगे होते है जिनमे फिल्म के प्रोड्यूसर, डिस्ट्रिब्यूटर, एग्ज़िबिटर और कई होते है और इन सबका पैसे फिल्म में लगे होते है और सबको पूछे बिना खुद ही वो ये ऐलान नहीं कर सकते है

और ना ही ये खबर किसी भी मीडिया संस्थान ने नहीं दिखाया ये पूरी तरह से निराधार और झूठी अफ़वाह को फैला रहे है। लोग इससे बिना जाने ही शेयर करते रहते है और खुद भी ऐसी झूठी खबरों पर यक़ीन कर लेते है ! जिससे बचने की जरूरत है।

About the author

pyarauttarakhand5