देश

रामकृष्ण पुरम से विजयी भाजपा पार्षद तुलसी जोशी को सम्मानीत करते हुए प्यारा उत्तराखण्ड के सम्पादक व प्रमुख राज्य आंदोलनकारी देवसिंह रावत

29 अप्रैल को दिल्ली के गढ़वाल भवन में सम्पन्न हुए 7 नवनिर्वाचित उत्तराखण्डी पार्षदों के सम्मान समारोह में नव निर्वाचित रामकृष्ण पुरम से विजयी भाजपा पार्षद तुलसी जोशी को सम्मानीत करते हुए प्यारा उत्तराखण्ड के सम्पादक व प्रमुख राज्य आंदोलनकारी देवसिंह रावत । (छाया-संजय नौडियाल )

गौरतलब है कि उत्तराखण्ड समाज ने 29 अप्रैल को गढवाल भवन में किया दिल्ली में 7 नवनिर्वाचित उत्तराखण्डी पार्षदों का जनादेश सम्मान।
इस समारोह का आयोजन बृजमोहन उप्रेती की अध्यक्षता में उत्तराखण्ड  लोकमंच , दामोधर हरि फाउंडेशन व देवभूमि संस्कृति धार्मिक समिति ने संयुक्त रूप से किया। इस समारोह में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली के अधिकांश सभी प्रमुख सामाजिक संस्थाओं ने भाग लिया। इस अवसर पर समारोह में उत्तराखण्ड लोकमंच के अध्यक्ष बृजमोहन उप्रेती ने जनादेश सम्मान समारोह में उपस्थित सभी पार्षदों व उपस्थित उत्तराखण्ड समाज के प्रतिश्ठित समाजसेवियों को स्वागत किया। इस समारोह में मुख्य अतिथि दिल्ली में उत्तराखण्ड के नव निर्वाचित पार्षद (गीता कालोनी से भाजपा पार्षद श्रीमती नीमा भगत, भाजपा पार्षद श्रीमती बिष्ट, कमालपुर से भाजपा पार्षद कौस्तबानंद बलोदी, रामकृष्णपुरम से भाजपा पार्षद तुलसी जोशी, संगम विहार से भाजपा पार्षद माया बिष्ट, विनोद नगर से आप पार्षद गीता रावत, दिलषाद गार्डन से भाजपा पार्षद वीरसिंह पंवार) थे। इस आयोजन में सम्मानित सभी पार्शदों का सम्मान राज नेताओं से कराने के बजाय आयोजकों ने उत्तराखण्ड समाज के प्रतिष्ठित समाजसेवियों से कराया।  वहीं इस समारोह में विशिष्ट अतिथि पदमश्री पुरस्कार से सम्मानित विख्यात निशानेबाज जसपाल राणा थे।इस अवसर पर लक्ष्मी नगर से कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में चुनावी समर में उतरे समाजसेवी राजेश पाण्डे को भी सम्मानित किया गया।

About the author

pyarauttarakhand5