देश

भारत के जवान ने पाकिस्तानी जवान पर की मुक्को की बरसात ! जिसने देखा उसने कहा “जय हिन्द”

बॉर्डर पर पाकिस्तान से हुआ दो दो हाथ, जी हाँ आप इस खबर को सुन कर हैरान होंगे पर ये बात सच है। दरसल ये बात हुसैनीवाला बॉर्डर की घटना है, जहाँ बीते बुधवार को बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी चल रही थी। और इसके अंत में जब दोनों देश के जवान अपने ध्वज को उतार रहे थे तभी जब दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे तो पाकिस्तान के रेंजर ने भारतीय जवान पर कोहनी से वॉर किया तो फिर इसके जबाब में भारत के जवान ने पाकिस्तानी जवान को तीन मुक्के मारे..
पहला मुक्का– भारत के जवान ने पाकिस्तान के जवान के मुँह पर कोहनी से वॉर किया पर पाकिस्तान के जवान ने इसके बचाव के लिए अपना हाथ लगा दिया।
दूसरा मुक्का– भारत के जवान ने पाकिस्तान के जवान के मुँह पर जोर से हाथ से थप्पड़ मार जिससे पाकितान का जवान लड़खड़ा गया।
तीसरा मुक्का– तीसरे मुक्के में भारत के जवान ने बहुत जोर से उसके पेट पर वॉर किया जिससे पाकिस्तान के जवान को पता चल गया की उसने गलत जवान से पन्गा ले लिया है
तीन मुक्के को खाते देख पाकिस्तान के बाकि रेंजर अपने रेंजर को बचने आ गए। जिसके बाद भारत के जवान ने भी अपने जवान को पकड़ लिया और फिर ये मुक्को का डोर ख़त्म हो गया।

जब से ये विडियो भारत के लोगो ने देखा है तब से भारत के लोगो ने अपने जवान की वाह-वाही करनी शुरू कर दी है इस विडियो को अभी तक बहुत सारे लोग देख चुके है

About the author

pyarauttarakhand5